JANTA KI PUKAR

बदायूं। जिले में एक ऐसा गिरोह है जो डॉक्टर वर्ग को करते हैं ब्लेक मेल एवं करते हैं उनसे अवैध वसूली वहीं गिरोह के लोग डॉक्टर वर्ग द्वारा इनके मनमाने काम न करने पर देते, हैं धमकी एवं कानूनी कार्रवाई फर्जी मुकदमे की धमकी ,ये गिरोह के लोग राजनीती व् सामाजिक संगठन सहित अन्य गुटों का रॉब जमाते है ,इस मामले में डॉक्टर वर्ग द्वारा सांकेतिक तौर पर गुस्सा व् रोष जताया गया है एवं प्रशासन व् स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारीयों कार्य में बढ़ा न उत्त्पन्न हो एवं ऐसे गिरोह के खिलाफ करवाई हो जिसके लिए मिडिया के माध्यम से गोपनीय तौर पर गुहार लगाई है।

सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि ये गिरोह जिले के ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्रों में डॉक्टरों पर जमाते हैं रोबदारी ,एवं डॉक्टर वर्ग से अवैध वसूली भी करते हैं, गिरोह के लोग डॉक्टर वर्ग द्वारा इनके मनमाने काम न करने पर देते, हैं धमकी एवं कानूनी कार्रवाई फर्जी मुकदमे की धमकी डॉक्टर वर्ग को धमकी देते हैं। ये गिरोह के लोग दिनभर सरकारी व निजी अस्पतालो के इर्ध गिर्द घुमते रहते हैं। तो वहीं स्वास्थ्य विभाग औऱ प्रशासन एसएस गिरोह पर आँखे मूंदे बैठा है।

ऐसे मामले से संबंधित अभी तक मेरे संज्ञान में कोई मामला फ़िलहाल आया नहीं है अगर ऐसा कोई मामला आता है या कोई लिखित में शिकायत करता हैं तो उक्त के खिलाफ जांच कर कार्रवाई अमल में लाइ जाएगी। CMO

अब डॉक्टर वर्ग में ऐसे गिरोह के खिलाफ जताया गया सांकेतिक तौर पर गुस्सा व रोष , वहीं गोपनीय तौर पर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग से मीडिया के माध्यम द्वारा कार्रवाई करने की गिरोह।

By PAKHI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *