JANTA KI PUKAR

सपा नेता शिवपाल यादव ने कई थानों की पुलिस पर सपा कार्यकर्ताओं को उठाने का आरोप लगाया है। शिवपाल यादव ने कहा कि यहां के कई थानेदार चुनाव बाधित करना चाहते हैं। कई लोगों के घरों पर छापे मारे हैं, तोड़फोड़ की गई है। सीधा-सीधा लोगों से कहा गया कि बूथ पर नहीं जाओगे, वोट नहीं डालोगे एजेंट नहीं बनोगे।

इनमें मूसाझाग, बिनावर, कुंवर गांव, सहसवान, राजपुरा, वजीरगंज व सदर कोतवाल शामिल हैं। आरोप है कि ये थानेदार लगातार दबिश दे रहे हैं। करीब 40 लोगों को उठा लिया है। इनमें 31 लोगों को धारा 151 के तहत चालान मूसाझाग थाने से किया गया है।

कहा- सरकार का जनाधार खिसक गया है

शिवपाल ने आगे कहा कि ये सरकार का दबाव है। इनका जनाधार खिसक गया है। पहले भी शिकायत की है, कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। आज दिल्ली और लखनऊ में हमारा डेलिगेशन चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेगा। डीएम और एसएसपी से हम भी शिकायत करने आये हैं।

कप्तान साहब को रात 2 बजे जगाया। इन थानेदारों का सीयूजी बंद था। जब जनप्रतिनिधियों और प्रत्याशी का फोन नहीं उठेगा तो क्या होगा। भाजपा साफ होने जा रही है। हम गड़बड़ी नहीं होने देंगे। परेशानी जरूर होगी थाने थाने जाना पड़ेगा तो जाएंगे।

पुष्कर धामी के आने को लेकर कहा कि धामी आएंगे चले जाएंगे। अपने प्रदेशों में कुछ कर नहीं पा रहे, कोई सुन नहीं रहा इनकी। कहा पहले आयोग में शिकायत करेंगे कोई हल नहीं निकलेगा तो विचार करेंगे।

By PAKHI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *