JANTA KI PUKAR

बॉलीवुड फिल्म बदतमीज गिल की शूटिंग UP के बरेली में शुरू हो गई है। बरेली की पहचान झुमका नगरी के नाम से जानी जाती रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता परेश रावल, अपार शक्ति खुराना और शीबा खान भी बरेली पहुंच गए हैं। यह सभी एक निजी होटल में पहुंचे, यहां तीनों को लेकर सुरक्षा कड़ी की गई है, जहां बाहरी लोगों पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है।

मेडिकल कॉलेज परिसर में कई सीन शूट किए

बरेली में रोहिलखंड मे​डिकल कॉलेज परिसर समेत बरेली की कई जगहों पर फिल्म के कई दृश्यों को शूट किए गए। डायरेक्टर नवजोत गुलाटी के अनुसार, यह फिल्म मॉर्डन एरा ड्रामा होगी, जिसमें बरेली और लंदन से जुड़ी कहानी देखने को मिलने वाली है।

इस फिल्म में अपार शक्ति खुराना वाणी कपूर के भाई, अभिनेता परेश रावल पिता और शीबा खान मां की भूमिका में हैं। यह शूटिंग मेडिकल कॉलेज के IPD परिसर में हुई। फिल्म का निर्देशन नवजोत गुलाटी कर रहे हैं।

लंदन में भी होगी शूटिंग

फिल्म का निर्माण निकी भगनानी, विक्की भगनानी, विनय अग्रवाल, अंकुर तकरानी और अक्षद घोने की ओर से किया जा रहा है। कलाकारों ने कई सीन एक साथ तो कुछ अलग-अलग शूट किए गए। फिल्म की बची हुई शूटिंग लंदन में होगी। शहर के सिविल लाइन के होटल में बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के रुकने की व्यवस्था की गई है। लेकिन यहां किसी को आने व मिलने की इजाजत नहीं दी गई है।

By PAKHI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *