JANTA KI PUKAR

बरेली। शहर के मशहूर कार्डियोलॉजिस्ट और गंगाशील ग्रुप आफ हास्पिटल एंड इंस्टीट्यूशंस के एमडी डॉ निशांत गुप्ता का सोमवार दोपहर को निधन हो गया।

वह पिछले तीन वर्षों से बीमार थे। उनके निधन की वजह लीवर फेल्योर बताई गई है। चार भाई बहनों में इकलौते थे डॉक्टर निशांत, बेटा बेटी भी कर रहे डॉक्टरी की 

बरेली। शहर के मशहूर कार्डियोलॉजिस्ट और गंगाशील ग्रुप आफ हास्पिटल एंड इंस्टीट्यूशंस के एमडी डॉ निशांत गुप्ता का सोमवार दोपहर को निधन हो गया वह पिछले तीन वर्षों से बीमार थे उनके निधन की वजह लीवर फेल्योर बताई गई है।

चार भाई बहनों में इकलौते थे डॉक्टर निशांत, बेटा बेटी भी कर रहे डॉक्टरी की पढ़ाई

डॉक्टर निशांत गुप्ता की तीन बहने हैं वह उनके इकलौते भाई थे। उनके घर में पिता डॉक्टर नवल किशोर गुप्ता उनकी पत्नी डॉक्टर शालिनी और उनका एक बेटा और बेटी है।
उनका बेटा बरेली में ही डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहा है, जबकि बेटी मैसूर से डॉक्टरी पढ़ रही है। डॉक्टर निशांत गुप्ता शहर के मशहूर कार्डियोलॉजिस्ट थे।
सिटी शमशान भूमि में सोमवार शाम को 6.00 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा। डॉ निशांत गुप्ता के निधन की सूचना मिलते ही शहर के गणमान्य लोग और राजनीति से जुड़े लोगों का आना जाना शुरू हो गया। उनके निधन से पूरा परिवार शोक में डूब गया।

एमबीबीएस में 14 स्वर्ण पदक से हो चुके हैं सम्मानित, सिटी श्मशान भूमि में होगा अंतिम संस्कार

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक डा. निशांत गुप्ता करीब तीन साल से बीमार चल रहे थे। रविवार रात को उन्हें हार्ट अटैक हुआ। इसके बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट कराया गया।
शहर के सभी जाने-माने डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन लीवर फेल होने की वजह से सोमवार दोपहर उनका निधन हो गया। डॉक्टर निशांत गुप्ता ने आगरा से एमबीबीएस और एमडी किया था।
2007 में लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज से डीएम की डिग्री ली थी। इसके अलावा एमबीबीएस में 14 स्वर्ण पदक और 2002 में के.सी.माथुर गोल्ड मेडल से सम्मानित हो चुके हैं।

By PAKHI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *