JANTA KI PUKAR

होली पर बरेली में दूसरी हत्या की वारदात की गई है। बारादरी थाना क्षेत्र में सोमवार को जहां 20 साल के गोलू की डीजे पर डांस को लेकर दोस्तों ने ईंट से वार कर हत्या कर दी। वहीं सुभाषनगर क्षेत्र में 35 साल के सूरजपाल को भी मौत के घाट उतार दिया। सूरजपाल की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुरानी रंजिश में सूरजपाल की पीटकर हत्या

पुराने विवाद में की गई हत्या

बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के गांव इटौआ सुखदेवपुर निवासी सूरजपाल (35 साल) का अपने पड़ोस में रहनेवाले लखपत सिंह से पुराना विवाद चल रहा है। सूरजपाल के परिजनों ने बताया कि सोमवार शाम रंग के समय पड़ोस में रहने लखपत सिंह से विवाद हो गया।

जिसमें आरोपी लखपत पक्ष के लोगों ने कहा कि नाली का पानी और गंदगी हमारे घर की तरफ आती है। जहां सुरजपाल को लाठी डंडे से बुरी तरह से पीटा। बाद में घर में घुसकर भी आरोपी पक्ष के लोगों ने मारपीट की।

उपचार के दौरान हुई मौत

पुलिस ने घायल सूरजपाल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान सूरजपाल की मौत हो गई। सूरजपाल के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले लखपत, इसके भाई और एक अन्य पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। इसमें पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम करा रही है। एसपी सिटी का कहना है कि पूरे मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *