JANTA KI PUKAR

बरेली में रविवार को चिकनी चमेली गाने के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक दोस्तों के साथ डीजे पर डांस कर रहा था। पुलिस ने सोमवार शाम शव का पोस्टमॉर्टम कराया। युवक के सिर और सीने पर पत्थर लगने से मौत हुई है। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। जबकि फरार दोनों युवकों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

होली खेलने के लिए घर से बुलाया

गोपालनगर निवासी गोलू (20 साल) पुत्र राजू श्रीवास्तव पड़ोसियों के साथ होली खेल रहा था। इस बीच गोलू का पड़ोस में रहने वाले दोस्तों से डीजे पर डांस कर रहा था। मनपसंद गाना चलाने को लेकर विवाद हो गया। इसमें आसपास के युवकों ने बीच बचाव करा दिया। आरोप है कि पड़ोस के रहने दोस्त शराब के नशे में गाली-गलौज करने लगे।

इस बीच गोलू अपने घर की तरफ चला, तो गली में पड़ोस के रहने वाले युवकों ने ईंट-पत्थर मार दिए। इसमें ईंट गोलू के सिर में जा लगी। इसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। गाेलू के भाई शिवम ने बताया कि आरोपी होली पर रंग खेलने के बहाने घर से बुलाकर ले गए थे। जहां बेरहमी से पत्थर व ईंट बरसाकर हत्या कर दी। उसके बाद से तीनों युवक धमकी देकर भाग निकले।

तीन युवकों पर FIR
परिजनों का कहना है कि पड़ोस के रहने वाले विकास सक्सेना, रिंकू और एक अन्य ने हत्या की है। आरोपी हत्या की धमकी दे रहे थे। इन लोगों ने ईंट व पत्थर मारकर हत्या की है। तीन युवकों के खिलाफ तहरीर दी। SP सिटी राहुल भाटी का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *