JANTA KI PUKAR

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत फिल्मों के साथ-साथ बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कंगना रणौत जल्द ही दर्शकों के लिए फिल्म ‘तेजस’ लेकर आ रही है, जिसको लेकर वह खबरों में हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अपनी आगामी फिल्म तेजस का प्रचार करते वक्त अभिनेत्री ने उन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों पर कटाक्ष किया, जो किसी भी भूमिका की तैयारी के लिए जिम जाना शुरू कर देते हैं।

 

जिम करने वाले अभिनेताओं पर किया कटाक्ष
मीडिया से बातचीत के दौरान कंगना रणौत ने कहा, ‘हमारे अभिनेता और अभिनेत्रियां फिटनेस को लेकर जुनूनी हो गए हैं। वे अपना दिन शीशों को देखकर बिताते हैं, लेकिन कहीं न कहीं यह भूल जाते हैं कि वे मॉडल या पॉप स्टार नहीं हैं।

कंगना ने कभी नहीं लिया वर्कआउट का सहारा
कंगना रणौत ने अभिनेताओं के जिम जाने पर सवाल उठाया और कहा, ‘भूमिका या तैयारी की आवश्यकता के बावजूद वे हमेशा पहले जिम क्यों जाते हैं? मुझे नहीं पता कि वे जिम में क्या ही करते हैं? मुझे कभी ऐसी कोई भूमिका नहीं मिली। यहां तक कि तेजस में लड़ाकू प्रशिक्षण आवश्यक था, लेकिन मैंने कभी जिम वर्कआउट का सहारा नहीं लिया। यह अलग तरह का प्रशिक्षण है। यह काफी अजीब है कि अधिकांश अभिनेता प्रत्येक भूमिका की तैयारी के लिए जिम जाते हैं।

विधु विनोद की फिल्म से भिड़ेगी ‘तेजस’
कंगना रणौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज को लेकर व्यस्त हैं। तेजस में कंगना आईएएफ अधिकारी तेजस गिल की भूमिका नजर आएंगी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित ’12वीं फेल’ से भिड़ेगी। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म आईपीएस मनोज शर्मा की कहानी पर आधारित है, जिसका किरदार विक्रांत मैसी ने निभाया है, जो 12वीं कक्षा में फेल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने कड़ी मेहनत की और यूपीएससी परीक्षा में सफल रहे।रिक दिखावे पर अत्यधिक ध्यान केंद्रित कर अभिनेता के रूप में अपनी भूमिका को खो रहे हैं।’

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *