JANTA KI PUKAR

बसपा ने सहारनपुर से माजिद अली, कैराना से श्रीपाल सिंह, मुजफ्फरनगर से दारा सिंह प्रजापति, बिजनौर से बिजेन्द्र सिंह को दिया है टिकट।बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव के लिये रविवार को 25 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी। पार्टी महासचिव मेवालाल गौतम ने सुबह पहली सूची जारी कर 16 प्रत्याशियों के नाम का खुलासा किया जबकि शाम को एक और सूची के जरिये नौ उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया। बसपा की सूची में मुस्लिम और पिछड़ी जातियों को तरजीह दी गयी है।

सहारनपुर से माजिद अली, कैराना से श्रीपाल सिंह, मुजफ्फरनगर से दारा सिंह प्रजापति, बिजनौर से बिजेन्द्र सिंह, नगीना (सु) से सुरेन्द्र पाल सिंह, मुरादाबाद से मो इरफान सैफी, रामपुर से जीशान खां, संभल से शौलत अली, अमरोहा से मुजाहिद हुसैन, मेरठ से देववृत्त त्यागी, बागपत से प्रवीण बंसल, गौतमबुद्ध नगर से राजेन्द्र सिंह सोलंकी, बुलंदशहर (सु) से गिरीश चंद्र जाटव, आंवला से आबिद अली, पीलीभीत से अनीस अहमद खां उर्फ फूलबाबू और शाहजहांपुर (सु) से दोदराम वर्मा को उम्मीदवार बनाया गया है।
दूसरी सूची में प्रत्याशी के तौर पर हाथरस (सु) से हेमबाबू धनगर, मथुरा से कमलकांत उपमन्यु,आगरा (सु) से पूजा अमरोही,फतेहपुर सीकरी से रामनिवास शर्मा, फिरोजाबाद से सतेन्द्र जैन सोली, इटावा (सु) से सारिका सिंह बघेल, कानपुर से कुलदीप भदौरिया, अकबरपुर (कानपुर) से राजेश कुमार द्विवेदी और जालौन (सु) से सुरेश चंद्र गौतम का नाम शामिल किया गया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *