JANTA KI PUKAR

बदायूं से अयोध्या के लिए परिवहन निगम ने दो बसों का संचालन सोमवार से शुरू किया है। सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने हरी झंडी दिखाकर और पूजन कर बसों को अयोध्या के लिए रवाना किया। उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग द्वारा बदायूं से अयोध्या जाने के लिए रोडवेज बस का संचालन किया गया है। रोडवेज बसों को सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। पहले उन्होंने नारियल फोड़ा और पूजा अर्चना कर फीता काटकर सवारियों को बस में बैठाया।

सदर विधायक ने कहा कि उन्हें रामभक्तों को भेजने की व्यवस्था का शुभारंभ करने में काफी संतोश मिल रहा है। क्योंकि सनातनियों के लिए यह मौका सैकड़ों साल बाद आया है। उन्होंने बताया कि एक बस सुबह 9 बजे और दूसरी बस 11 बजे अयोध्या के लिए प्रस्थान करेगी तथा अयोध्या से सुबह 8 बजे और 9 बजे अयोध्या से वापस बदायूं के लिए चलेंगी।

श्री राम के दर्शनों में राम भक्तों को कोई परेशानी न हो। इसलिए बदायूं से रोडवेज की बसें चलाई गई है। रोडवेज डिपो के एआरएम ने बताया कि प्रतिदिन अयोध्या के लिए दो बसें चलाई गई है जिसका किराया 534 रुपए है।

कारसेवा का दौर भी किया याद

सदर विधायक ने कारसेवा के दौरान खुद के अयोध्या पहुंचने और बाबरी विध्वंस के बारे में भी जानकारी दी। कहा कि वो दौर था, जब निजी बसों में सवार होकर अयोध्या तक जाना पड़ा था लेकिन मौजूदा सरकार ने आम आदमी के लिए श्रीराम के भव्य मंदिर के दर्शन के लिए व्यवस्था कर दी है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *