JANTA KI PUKAR

बदायूँ : 19 दिसम्बर। विकास भवन में आयोजित जनपद स्तरीय कार्यशाला में पेयजल एवं स्वच्छता से जुड़े महत्वपूर्ण विषयों पर जनसमर्थन बढ़ाते हुए जनता को जागरूक किया। इस कार्यशाला में सरकारी अधिकारियों ने भी भाग लिया, जिसमें जल जीवन मिशन के महत्वपूर्ण तत्वों पर चर्चा की गई। कार्यशाला का शुभारंभ सरस्वती बन्दना गीत और दीप प्रज्वलित करके किया गया।
कार्यशाला के जिला विकास अधिकारी श्वेतांक पाण्डेय ने जल जीवन मिशन के प्रमुख आधारों को विस्तार से बताया। जनपद स्तरीय कार्यशाला के बारे में सहायक अभियंता प्रदीप चौधरी ने दी गई जानकारी के अनुसार, इस कार्यशाला में नुक्कड़ सभा कार्यक्रम भी आयोजित किया गया, जिसमें जल जीवन मिशन के लाभों और स्वच्छता के महत्व को सामाजिक रूप से साझा करने का प्रयास किया गया।
जनपद स्तरीय कार्यशाला में समृद्धि और विकास की दिशा में नए कदम उठाए जाने का एक सामाजिक माहौल बना, जिससे स्थानीय जनता में जागरूकता बढ़ाने का लक्ष्य पूरा हुआ। इस मौके पर जनपद स्तरीय कार्यशाला में उपस्थित लोगों ने इस कदम को सराहा और स्वच्छता, पेयजल, और जल जीवन मिशन के प्रति अपनी साझेदारी जताई। ऐपिनबेंटिव टेक्नोलॉजी प्राइवेट लि0 ने इस कार्यशाला के माध्यम से समाज को जागरूक करने का संकल्प दिखाया और उम्मीद जताई कि इसके फलस्वरूप स्थानीय स्तर पर स्वच्छता और पेयजल के क्षेत्र में सुधार होगा।

By PAKHI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *