JANTA KI PUKAR

सेटेलाइट बस अड्ढे के पास शनिवार रात दर्दनाक हादसा हो गया। गड्ढे में पहिया जाने से स्कूटी सवार महिला सड़क पर गिर गई। इसी दौरान पीछे से आए ट्रक ने महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बरेली में सेटेलाइट बस अड्डे के पास पीडब्ल्यूडी की सड़क के गड्ढे ने शनिवार रात 10 बजे महिला की जान ले ली। वह पति के साथ स्कूटी से घर लौट रही थीं। सेटेलाइट बस अड्डे के पास पीछे से आ रहे ट्रक को साइड देने के लिए स्कूटी को मोड़ा तो पहिया ब्लैक स्पॉट के पास सड़क के गड्ढे में चला गया। इससे वह गिर गईं और ओवरलोड ट्रक ने उनको कुचल दिया।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कोहाड़ापीर निवासी अलीशान के किसी परिचित की मौत हो गई थी। शनिवार शाम वह पत्नी जाहिदा अंजुम (51) के साथ जनाजे में शामिल होने फाइक एन्क्लेव गए थे। रात 10 बजे दंपती स्कूटी से घर लौट रहे थे। सेटेलाइट बस अड्डे के पास अलीशान स्कूटी श्यामगंज की ओर मोड़ रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक को साइड देने के लिए उन्होंने स्कूटी को संभाला। इस चक्कर में स्कूटी का पहिया सड़क के गड्ढे में चला गया। स्कूटी समेत दंपती सड़क पर गिर गए। पीछे से आ रहे ओवरलोड ट्रक का पहिया जाहिदा के ऊपर से गुजर गया। इससे कुचलकर उनकी मौके पर मौत हो गई। अलीशान भी घायल हो गए।

सूचना पर अलीशान के बेटे जयदान भी मौके पर पहुंच गए। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल था। एसआई संग्राम सिंह ने बताया कि भागने की कोशिश कर रहे ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है। ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है।

सड़क का गड्ढा और दोनों ओर अवैध पार्किंग बनी काल
सेटेलाइट बस अड्डे का इलाका काफी व्यस्त रहता है। यहां पास ही ब्लैक स्पॉट भी है। यहां सुरक्षा का पुख्ता प्रबंध भी नहीं हैं। वहीं, हाईवे के दोनों ओर भारी वाहन भी खड़े रहते हैं। यातायात पखवाड़े के दौरान भी हाईवे के दोनों ओर अवैध रूप से खड़े भारी वाहनों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही।मालियों की पुलिया से सेटेलाइट बस अड्डा, पीलीभीत बाइपास और शाहजहांपुर रोड के दोनों ओर सैकड़ों वाहन अवैध रूप से खड़े रहते हैं। दूसरी ओर, सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे भी हैं। कोहरे के सीजन में यह स्थिति और भी खतरनाक साबित होगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *