JANTA KI PUKAR

20 लाख का माल बरामद, ट्रक ड्राइवरों को अफीम बेचने की थी तैयारी

बदायूं में पुलिस ने दो अफीम तस्कर पकड़े हैं। इनके पास से एक किलो अफीम बरामद हुई है। बरामद माल की कीमत अंतराष्ट्रीय मार्केट में करीब 20 लाख रुपए है। तस्कर बरेली के रहने वाले हैं और यहां माल सप्लाई करने पहुंचे थे। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

एसएचओ राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि इलाके के आदपुर और पपगांव के बीच एक बगिया में अफीम तस्करों की मीटिंग की जानकारी मिली। ऐसे में वहां पुलिस टीम भेजी गई। बगिया की घेराबंदी के साथ ही आसपास इलाके में वाहन चेकिंग भी शुरू कर दी गई। इस दौरान दो संदिग्ध पकड़े गए। इनकी तलाशी ली तो थैले से अफीम बरामद हुई। पुलिस टीम दोनों को कोतवाली ले आई।

यहां पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम जसवंत मौर्य और विपिन निवासीगण गांव राजपुर थाना अलीगंज, बरेली बताया। बरामद माल की तौल की गई तो उसका वजन एक किलो निकला। आरोपियों के पास से पुलिस को बाइक भी मिली, जिसके कागज इनके पास नहीं थे। नतीजतन उसे भी सीज किया गया है।

पपगांव से खरीदा था माल

तस्करों ने पुलिस की पूछताछ में यह भी बताया कि पपगांव के ही एक व्यक्ति से यह माल खरीदा था। उसे ढाबों पर रुकने वाले ट्रक चालकों को मोटे दाम में बेचकर मुनाफा कमाते थे। ड्राइवर इस माल को दिल्ली और पंजाब ले जाते हैं और मोटे मुनाफे में बेचते हैं। एसएचओ ने बताया कि आरोपियों ने अपने गैंग के सदस्यों के बारे में भी जानकारी दी है, जल्द ही उन्हें भी पकड़ा जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *