JANTA KI PUKAR

बरेली। भमोरा में भाई के साथ बाइक में पेट्रोल डलवाकर घर का सामान लेने बाजार जा रहे हाईस्कूल के छात्र को साइकिल सवार ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी और उसका साथी भाग निकला। घायल छात्र की जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। सीओ आंवला राजकुमार मिश्र ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

सूर्यांश चला रहा था बाइक, पीछे बैठा था भाई

भमोरा के गिलौरा निवासी सूर्यांश पुत्र ओमवीर सिंह उर्फ टिटू (16) रामपाल कटोरी देवी इंटर कॉलेज का छात्र था। रविवार दोपहर ढाई बजे अपने बड़े भाई दिव्यांश उर्फ नितिन के साथ बाइक में पेट्रोल डलवाने बल्लिया के पेट्रोल पंप पर गया था। यहां से वह वापस जा रहे थे। बाइक सूर्यांश चला रहा था। कुछ दूरी पर साइकिल सवार दो लड़के मिले जिसमें से एक ने सूर्यांश को सामने से गोली मार दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद साइकिल से भाग गए हत्यारोपी 

वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गए। नितिन ने वारदात की जानकारी परिजनों को दी। कुछ ही देर में पहुंची पुलिस ने वाहन से घायल को जिला अस्पताल भिजवाया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने नितिन से वारदात को लेकर पूछताछ की। नितिन ने बताया कि गोली गांव के रुद्र ने चलाई, जबकि उसके साथ नीरज खड़ा था। पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है।

10 साल पहले की थी मृतक के ताऊ की हत्या 

नितिन ने जिला अस्पताल में बताया कि हत्यारोपियों के परिवार वालों ने 10 साल पहले उनके ताऊ राजवीर की हत्या की थी। तब समझौता हो गया था। तभी से आरोपी रंजिश मान रहे थे। उन्हें शक है कि इसी रंजिश में आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। भमोरा थाना प्रभारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *