JANTA KI PUKAR

बदायूं : 16 दिसंबर। सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील बिसौली में जिलाधिकारी मनोज कुमार की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। उन्होंने संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्राप्त शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण समय से करें।
जिलाधिकारी ने अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राम मोहन सिंह, उप जिलाधिकारी बिसौली कल्पना जायसवाल एवं जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ संपूर्ण समाधान दिवस में जनसमस्याओं की सुनवाई की। डीएम ने सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्राप्त होने वाली शिकायतों का मौके पर जाकर मुआयना करें और जनसमस्याओं को गंभीरता से गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करें, जिससे परेशान लोगों को राहत मिल सके। संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 43 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 10 प्रार्थनापत्रों का मौके पर ही निस्तारण करके परेशान लोगों को राहत दी गई।
डीएम ने निर्देश दिए कि आई0जी0आर0एस0, तहसील दिवस तथा अन्य किसी माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों का निस्तारण ससमय, गुणवत्तपूर्ण पारदर्शी ढंग से करें। उन्होंने निर्देश दिए कि जनसमस्याओं के निस्तारण में लापरवाही न बरते। शिकायत निस्तारण में लापरवाही मिलने पर जिम्मेदारों के प्रति कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने शासन की अपेक्षा के अनुसार जनसमस्याओं को समयबद्ध और गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए संवेदनशील होकर पीड़ित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए अधिकारियों से स्पष्ट निर्देश दिए है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *