JANTA KI PUKAR

बरेली में संत रविदासनगर की रहने वाली 24 साल की खुशबू का 4 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा। 25 नवंबर को मायके वालों ने खुशबू का बरेली से अपहरण किया। इस मामले में पति लगातार पुलिस से बरामदगी की गुहार लगा रहा है।

खुशबू ने डेढ़ माह पहले बरेली में धर्म परिवर्तन कर अपने प्रेमी विशाल के साथ शादी की थी। जिसमें युवती ने कहा था कि मैं आजीवन हिंदू बनकर ही रहूंगी। पुलिस की एक टीम खुशबू की बरामदगी का प्रयास कर रही है।

फेसबुक से दोस्ती, बरेली में धर्म परिवर्तन

भदोही गोधना सूफीनगर निवासी खुशबू (24 साल) पुत्री मंसूर अली ने ने शादी के वक्त बताया था कि मेरी 4 साल पहले फेसबुक पर विशाल नाम के युवक से दोस्ती हुई। उसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई। जहां दोनों एक दूसरे से पहले मैसेंजर में बात करने लगे। उसके बाद मोबाइल नंबर लेकर एक दूसरे को कॉल करने लगे।

मैं 12 वीं तक की पढ़ाई कर चुकी हूं। मैं बालिग हूं और अपनी मर्जी से धर्म बदलने और शादी करने का अधिकार है। विशाल बरेली में पीपलसाना चौधरी थाना भोजीपुरा का रहने वाला है। 10 अक्टूबर 2023 को प्रेमी युगल ने मंदिर में शादी कर ली।

ऑनर किलिंग का जताया था खतरा

खुशबू ने आगे बताया था कि मुझे खुशबू खान नहीं, बल्कि खुशबू नाम से जाना जाए। अपने जीवन की खातिर और प्यार पाने के लिए मर्जी से धर्म बदला है। मेरी जन्म की तारीख कागजों में 8 मार्च 1999 है। मैं बालिग हूं, अब मुझे जान का खतरा है।” प्रेमी युगल ने कहा कि हमारे साथ अनहोनी हो सकती है।खुशबू ने पुलिस को एक पत्र भी भेजा, जिसमें कहा कि मेरी हत्या हो सकती है। मेरे परिवार वाले हत्या की धमकी दे रहे हैं। मैने अपने प्रेमी से शादी की है। अब मुझे व मेरे पति और ससुरालियों को जान का खतरा है। यदि मेरे साथ कोई अनहोनी होती है तो इसके लिए परिवार के लोग जिम्मेदार होंगे।

पति बोला घर में घुसकर जबरन ले गए

पीड़िता ने धर्म परिवर्तन करने का एक शपथपत्र भी दिया, जिसमें पीड़िता ने कहा कि मैं खुशबू बानो अपनी मर्जी से धर्म परिवर्तन कर रही हूं। मैं बालिग हूं और अब स्वेच्छा से इस्लाम त्यागकर घर वापसी कर रही हूं। पति विशाल का कहना है कि पुलिस को अपहरण की वीडियो फुटेज भी दी गई है।

एसपी बोले कार्रवाई की जा रही

एसपी देहात बरेली मुकेश चंद्र का कहना है कि युवती शादी कर बरेली के भोजीपुरा में विशाल के साथ रह रही थी अपहरण का केस दर्ज किया गया। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पीड़िता को बरामद कर बयान दर्ज कराए जाएंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *