JANTA KI PUKAR

बदायूंः 29 नवम्बर। प्रधानमंत्री द्वारा 30 नवम्बर 2023 को वर्चुअल मोड के माध्यम से विकसित भारत संकल्प यात्रा के प्रतिभागियों को प्रातः 11.00 बजे से संबोधित किया जाएगा, साथ ही वह ग्राम पंचायत और शहरी स्थानीय निकायों में नई योजनाओं का शुभारम्भ करेगें।
कलेक्ट्रेट स्थित अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में मुख्य विकास अधिकारी केशव कुमार के प्रधानमंत्री के वर्चुअल कार्यकम के सफल आयोजन के सम्बंध में बैठक आयोजित की। उन्होंने निर्देश दिए कि विकसित भारत संकल्प यात्रा में अधिक से अधिक प्रतिभागियों को अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में सम्मिलित होने हेतु आमंत्रित किया जाए। आवश्यक व्यवस्थायें सुनिश्चित करने हेतु उन्होंने अधिकारियों निर्देश दिए हैं। विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत उन्होंने सभी संबंधित 09 एलईडी वैन नोडल अधिकारियों को निर्देश दिए कि कनेक्टिविटी की बेहतर व्यवस्थाएं पहले से ही पूर्ण कर ली जाए। योजनाओं के संतृप्तीकरण के लिए आउटरीच गतिविधियों के माध्यम से जागरुकता बढ़ाने के लिए दिनांक 22 नवम्बर 2023 से 26 जनवरी 2024 तक विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यकम आयोजित किए जा रहे हैं।
उन्होंने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि स्टाल लगाकर जनसामान्य को आवश्यक जानकारी प्रदान करें तथा ऑन स्पॉट पंजीयन आन लाइन आवेदन की कार्यवाही की जाए। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यक्रम आयोजन की सभी तैयारी समय से पूर्ण कर लें। कार्यक्रम आयोजन में किसी प्रकार की लापरवाही ना की जाए।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *