JANTA KI PUKAR

बरेली में चौबारी मेला के मद्देनजर आज भी रूट डायवर्जन रहेगा। कार्तिक पूर्णिमा के चलते बरेली से दिल्ली हाईवे पर भी डायवर्जन किया गया। सोमवार को भारी संख्या में रामगंगा में श्रद्धालुओं ने डुबकी लगाई,। एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह ने बताया कि 23 नवंबर की रात्रि से 29 नवंबर की रात्रि तक यह डायवर्जन प्लान लागू रहेगा।

यह है डायवर्जन प्लान

  • टीपी नगर की ओर से आने वाले दो पहिया, तिपहिया, डनलप समेत अन्य वाहन से श्रद्धालु सेटेलाइट, खुर्रम गोटिया से लाल फाटक होते हुए मेला स्थल तक जाएंगे।
  • रामपुर रोड की ओर से आने वाले उपरोक्त दो पहिया वाहन, तिपहिया वाहन, डनलप व अन्य वाहन से श्रद्धालु मिनी बाइपास, सत्यप्रकाश पार्क, सिटी स्टेशन एवं चौपला ब्रिज होते हुए महेशपुरा फाटक होकर मेला क्षेत्र को जा सकेंगे
  • नैनीताल और पीलीभीत की ओर से आने उपरोक्त दो पहिया वाहन, तिपहिया वाहन, डनलप व अन्य वाहन से श्रद्धालु सेटेलाइट होते हुए खुर्रम गौटिया से लाल फाटक होते हुए मेला क्षेत्र को जायेगें।
  • रामपुर रोड और शहर से डनलप गाड़ी का यातायात किला क्रासिंग से होता हुआ चौकी चौराहा से बड़ा डाकखाना वाले रोड से होता हुआ लाल फाटक से मेला क्षेत्र मे जायेंगे।
  • बदायूं की तरफ से आने वाले श्रद्धालुओ को रामगंगा के उस पार बदायूं रोड पर एवं रोड के नीचे पार्किंग करा दी जाएगी। आने वाले यातायात को रामगंगा पुल पार नहीं करने दिया जायेगा। भारी वाहनों का बदायूं से ही डायवर्जन कराया जाएगा। यदि कोई वाहन आ भी जाता है तो उसे भमौरा पर रोक दिया जायेगा उसे शहर की तरफ प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।
  • कोई भी भारी वाहन बदायूं की तरफ से बरेली की ओर नहीं आयेगा और न ही बदायूं की ओर जायेगा। आवागमन पूर्णतया प्रतिबन्धित रहेगा।

दिल्ली की तरफ जाने का प्लान

  • बरेली से दिल्ली की ओर जाने वाले समस्त भारी वाहनो को आंवला से शाहाबाद, बिलारी, चन्दौसी, बबराला से डिबाई, नरौरा, बुलन्दशहर होते हुये दिल्ली भेजा जायेगा।
  • इसी क्रम में प्राईवेट बस अड्डा से आने व जाने के लिए प्राइवेट बस पूर्णतया प्रतिबन्धित रहेंगी। इन बसों को रामगंगा पुल के पार से ही बदायूं की ओर को वापस कर दिया जाएगा। इसी प्रकार मैक्स, मैजिक और ऑटो भी प्रतिबंधित रहेंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *