JANTA KI PUKAR

वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन के कोच S6 के बाथरूम में अचानक आग लग गई। ट्रेन को इटावा रेलवे स्टेशन पर रोका गया।

दरभंगा क्लोन एक्सप्रेस के बाद अब नई दिल्ली से सहरसा जा रही वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन 12554 में आग लग गई। आग लगने की वजह से ट्रेन के कोच में अफरातफरी मच गई। आनन- फानन में ट्रेन को रोका गया और कोच S6 में सवार यात्रियों को आगे के बोगियों में शिफ्ट किया गया। फिलहाल, ट्रेन में आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

12 घंटे में दूसरा रेल हादसा 

इससे पहले इटावा में दरभंगा क्लोन एक्सप्रेस 02570 में भीषण आग लग गई। आग लगने से चारो तरफ अफरा तफरी और चीख-पुकार मच गई। यह ट्रेन नई दिल्ली से दरभंगा को जा रही थी। ट्रेन के तीन डिब्बों में लगभग 500 यात्री मौजूद थे। यह घटना शाम 5 बजे की है।

आग में झुलसे 8 यात्री
दरअसल, वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन के कोच S6 के बाथरूम में अचानक आग लग गई। ट्रेन को इटावा रेलवे स्टेशन पर रोका गया। ट्रेन में मौजूद लोगों ने आग लगने की सूचना टीटीई, ट्रेन के चालक, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे अधिकारी, जीआरपी,आरपीएफ,अपर पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंचे। वहीं, दूसरी तरफ, फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
ट्रेन में लगी इस आग में जख्मी 19 लोगों को पुलिस ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर संयुक्त चिकित्सालय के इमरजेंसी में भर्ती कराया। इसमें से 11 लोगों को सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं 8 लोगों को झुलसने की वजह से अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *