JANTA KI PUKAR

नई दिल्ली. इस फेस्टिव सीजन में अगर आप एक सेडान कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है. जी हां, आप नवंबर 2023 में हुंडई की वरना (Hyundai Verna) सेडान की खरीद पर 45,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं. भारत में हुंडई वरना की कीमतें 10.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं. कंपनी ने इसी साल वरना के न्यू जनरेशन मॉडल को लॉन्च किया है. नई वरना पर ऑफर्स के वजह से इसे खरीदना आसान हो जाएगा. आइये जानते हैं इस कार पर क्या ऑफर्स मिल रहे हैं.

हुंडई वरना पर फेस्टिव सीजन डिस्काउंट कुछ नियम व शर्तों के अधीन है. कंपनी वरना के मॉडल, वैरिएंट और डीलरशिप लोकेशन के अनुसार ऑफर्स दे रही है. नई हुंडई वरना पर 20,000 रुपये की नगद छूट मिल रही है. वहीं इस कार पर 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. यानी अगर आप अपनी पुरानी कार हुंडई को बेचकर नई वर्ण खरीदेंगे तो कंपनी एक्सचेंज वैल्यू पर 25,000 रुपये अधिक देगी.

5-स्टार सेफ्टी से लैस है कार
इस साल अक्टूबर में नई वरना सेडान को ग्लोबल एनसीएपी (Global NCAP) क्रैश टेस्ट में 5-स्टार की सेफ्टी रेटिंग दी गई थी. कंपनी ने एडल्ट और चाइल्ड सेफ्टी में अच्छी रेटिंग हासिल की थी. हालांकि कार के फ्रंट बॉडी शेल को भार सहने में सक्षम नहीं पाया गया था.

सभी मॉडलों में 6 एयरबैग
हुंडई भारत में अपने सभी कार मॉडलों में 6 एयरबैग देने वाली पहली कार कंपनी बन गई है. कंपनी अपने सभी कारों में बेस मॉडल से ही 6 एयरबैग दे रही है. हुंडई वरना में भी बेस वैरिएंट से ही 6 एयरबैग दिए जा रहे हैं. ये कार अपने ऊंचे वैरिएंट्स में ADAS फीचर से भी लैस है. इसके अन्य सेफ्टी फीचर्स में टीपीएमएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेब्लिटी कंट्रोल, फ्रंट पार्किंग सेंसर, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स शामिल हैं.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *