JANTA KI PUKAR

बरेली। किला में पत्नी के शराब पीने के बाद घर में झगड़ा हो गया। पति से हुई कहासुनी के बाद महिला ने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मौके से शराब बरामद की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।बीमार बेटी का

दिल्ली से चलता है इलाज

किला के गुलाबनगर चौधरी मोहल्ला निवासी गोपाल कश्यप ने बताया उनकी शादी अलीगंज की गैनी निवासी राधा (35) से 13 साल पहले हुई थी। उनका एक बेटा है, जबकि 11 साल की बीमार बेटी मानसी का दिल्ली से इलाज चलता है। उन्होंने बताया कि पत्नी कभी कभी शराब पी लेती थी। शुक्रवार रात भी राधा ने चोरी छिपे शराब पी ली। इसका पता चलते ही उन्होंने विरोध किया तो झगड़ा हो गया। गुस्से में राधा अंदर वाले कमरे में चली गई, जबकि वह दोनों बच्चों के साथ बाहर वाले कमरे में सो गए। देर रात राधा ने दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे के सहारे सुसाइड कर लिया।

बेटी ने देखा शव, मौके पर पहुंची पुलिस टीम

सुबह बेटी जब मां को बुलाने कमरे में गई तो उसकी चीख निकल गई। गोपाल ने फौरन पुलिस को सूचना देकर शव को नीचे उतार लिया। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोपहर तक मृतका के मायके वाले पोस्टमार्टम हाउस नहीं पहुंचे थे। इंस्पेक्टर हरेंद्र कुमार ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतका शराब पी लेती थी। एक पौव्वा बरामद हुआ है। जिसमें आधी शराब थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

By PAKHI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *