JANTA KI PUKAR

बजरंग दल के महानगर संयोजक अभिनव भटनागर ने बताया कि महानगर सह संयोजक मुगलपुरा के लालबाग निवासी दिनेश प्रजापति और गौरक्षा प्रमुख रजत ठाकुर देर रात जीरो पॉइंट पर आयोजित एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। इस बीच रामपुर दोराहे पर एक पिकअप खड़ी थी। जिसमें से काफी दुर्गंध आ रही थी।

मौके पर पहुंचे बजरंग दल के पदाधिकारी

दोनों ने पिकअप चालक से दुर्गंध का कारण पूछा तो चालक और उसके साथी ने दोनों के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि दोनों वहां से फायर करके भाग गए। जिसके बाद दिनेश व रजत ने संगठन के अन्य पदाधिकारियों और पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। थोड़ी देर में ही मौके पर बजरंग दल के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंच गए और सभी ने हंगामा शुरू कर दिया।

पुलिस को दी गई तहरीर

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएचओ कटघर तेजवीर सिंह ने किसी तरह उन्हें शांत कराया। अभिनव भटनागर ने बताया कि जब पिकअप वाहन को चेक किया गया तो उसमें मांस और खाल भरी पड़ी थी। जिसके बाद कार्रवाई करने की मांग को लेकर दिनेश प्रजापति की ओर से कटघर पुलिस को तहरीर दी गई।

नमूना लेकर जांच के लिए भेजा

इस संबंध में थाना कटघर के प्रभारी निरीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि पिकअप से जो खाल और मांस बरामद हुआ है, उसका नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

By PAKHI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *