JANTA KI PUKAR

 

बरेली। पशुपालन एवं डेयरी मंत्री धर्मपाल सिंह के भतीजे नरेंद्र सिंह के रेस्टोरेंट में महिला और उसके परिजनों को बेल्टों से पीटने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने रेस्टोरेंट में मारपीट करने वालों के खिलाफ आंवला थाने में तहरीर दी है, जबकि पुलिस ने मामले में सिर्फ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि रेस्टोरेंट मालिक ने भी महिला के परिजनों पर पशुपालन मंत्री को गाली देने का आरोप लगाते हुए आरोपी नंदकिशोर शर्मा और श्रीकांत मौर्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

बच्चे के पास होने की खुशी में पार्टी करने गई थी रेस्टोरेंट
सीओ आंवला नीलेश मिश्र ने बताया कि आंवला के मोहल्ला बाग बख्शी निवासी हरीशा देवी ने पुलिस को तहरीर दी है। हरीशा देवी के मुताबिक बच्चे के पास होने की खुशी में वह परिजनों के साथ रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे रामनगर रोड स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास स्थित एन स्क्वायर रेस्टोरेंट में पार्टी करने गई थी। उसके साथ परिवार के रूपकिशोर शर्मा, रोहित शर्मा, श्रीकांत पाटिल समेत बच्चे ने काफी उत्साहित थे।
पशुपालन एवं डेयरी मंत्री धर्मपाल सिंह के भतीजे नरेंद्र सिंह के रेस्टोरेंट में महिला और उसके परिजनों को बेल्टों से पीटने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने रेस्टोरेंट में मारपीट करने वालों के खिलाफ आंवला थाने में तहरीर दी है, जबकि पुलिस ने मामले में सिर्फ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
रेस्टोरेंट कर्मियों पर बदसलूकी का आरोप, विरोध पर बेल्टों से पीटा
हरीशा देवी का आरोप है कि उन्होंने खाने का ऑर्डर किया तो रेस्टोरेंट कर्मियों ने उनसे बदसलूकी की। विरोध करने पर गाली-गलौज करने लगे और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। महिलाओं ने बीच-बचाव किया तो रेस्टोरेंट कर्मियों ने उन्हें भी बेल्टों से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद रेस्टोरेंट की लाइट और कैमरे बंद करके हरीशा देवी को उसके परिवार समेत धक्का देकर रेस्टोरेंट से भगा दिया।
महिला के परिवार पर मंत्री को गाली देते हुए झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप
रेस्टोरेंट मालिक नरेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि श्रीकांत और नरेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ उनके रेस्टोरेंट में आए थे। आरोप है कि श्रीकांत और नरेंद्र सिंह ने रेस्टोरेंट के मैनेजर व स्टाफ के साथ गाली-गलौज कर मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने पशुपालन मंत्री को गालिया दीं। साथ ही दुष्कर्म के झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने नंदकिशोर शर्मा और श्रीकांत मौर्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मारपीट का वीडियो
पशुपालन मंत्री के भतीजे के रेस्टोरेंट में महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लोग महिलाओं के साथ गाली-गलौज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, इंस्पेक्टर आंवला वीरेश कुमार ने बताया कि रेस्टोरेंट में काम करने वालों का नाम महिला को पता नहीं था। इसलिए ही अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच में जो भी नाम सामने आएंगे उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

By PAKHI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *