JANTA KI PUKAR

दादर नगर हवेली की युवती से बरेली में बंधक बनाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी भी युवती का रिश्तेदार है, रिश्ते का मामा भांजी को प्रेम जाल में फंसाकर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा। बंधक बनाकर रेप किया और नशीले इंजेक्शन देकर दोस्तों के साथ भी आबरु लूटी।

गर्भवती होने पर गोलियां खिलाकर गर्भपात करा दिया। SSP के आदेश पर बारादरी पुलिस ने 4 के खिलाफ़ रेप, गर्भपात कराने, नशा देने, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में FIR दर्ज की है।

यह है पूरा मामला

दादर नगर हवेली निवासी 23 साल की युवती ने पुलिस को बताया कि बारादरी क्षेत्र के बुखारापुर निवासी करन कुमार रिश्ते में उनका मामा लगता है। करन पहले से शादीशुदा है, वह खुद को कुंवारा बताता था। खुद की शादी बात उसने छुपाकर रखी।

जिसने दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसा लिया और लिव-इन रिलेशनशिप में उनके साथ रहने लगा। बरेली व नैनीताल में घुमाकर रेप किया। 28 जुलाई 2023 से अलग अलग शहरों में घूमाता रहा और दुष्कर्म करता रहा। युवती ने बताया कि करन की असलियत तब सामने आई जब वह अपने दोस्तों से जबरन दुष्कर्म करवाने लगा।

मुंह में कपड़ा ठूंसकर करता था दरिंदगी

पीड़िता ने बताया कि जब वह चीखती चिल्लाती तो करन मुहं में कपड़ा ठूंसकर दरिंदगी करता। उसका पिता व अन्य लोग खाने में नशे की दवाई व इंजेक्शन लगा देते थे। जब युवती बेहोश हो जाती और इसी दौरान उसकी इज्जत के साथ आरोपी खेलते थे। वह जब होश में आती तो खुद को कमरे में बंधक देखती थी, हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने के बाद भी आरोपियों ने युवती को नहीं छोड़ा।

आरोपी 3 पहले पीड़िता को लेकर बारादरी के बुखारपुरा में आए। यहां भी उसके साथ करन ने दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि नशे के इंजेक्शन और दवाई ने उसे मानसिक रूप से बीमार बना दिया। बताया कि वह तीन माह की गर्भवती थी। आरोपियों ने गोलियां खिलाकर गर्भपात करा दिया। अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *