JANTA KI PUKAR

बदायूं से सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव का टिकट कटने के बाद एक युवक का वीडियो सामने आया है। युवक खुद को बिसौली का रहने वाला बता रहा है। वीडियो में उसने कहा है कि धर्मेंद्र का टिकट कटने से युवा वर्ग आहत है और अगर कोई युवा आत्महत्या करता है तो इसकी जिम्मेदारी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की होगी।

वीडियो बिसौली की श्रीराम कालोनी आंवला रोड पर रहने वाले विनोद यादव का है। इसमें उन्होंने कहा है कि मेरा नाम विनोद यादव है बिसौली का रहने वाला हूं मैं। हमने राश्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जो फैक्स किया है उस फैक्स में हमने लिखा है कि पहली लिस्ट जो जारी हुई थी।

उसमें माननीय पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव का नाम था सूची में कि धर्मेंद्र यादव बदायूं से लोकसभा के प्रत्याशी हैं। जब से वो हारके गए हैं लगातार बदायूं में आना-जाना है, काम भी कर रहे हैं लोगों के। लेकिन अभी जो सूची तीसरी जारी हुई है, उसमें शिशुपाल चाचा का नाम आया है, लेकिन ये सरासर गलत है। उन्होंने जमीन पर काम करा है वो बहुत अच्छे नेता हैं। युवाओं की जान हैं वो, बहुत लोगों का दिल टूट गया है। इतना परेशान है यूथ यहां पर बहुत ज्यादा। हमने ये लिखा है कि अगर टिकट वापस नहीं होता है तो आत्महत्या अगर कोई कार्यकर्ता है मैं सही या और सही, उसके जिम्मेदार राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वयं होंगे।

ये है विनोद का प्रोफाइल
जिस युवक विनोद यादव का वीडियो सामने आया है, वह मूलरूप से बिसौली कोतवाली इलाके के सिचौली गांव के रहने वाले हैं। मोहम्मदपुर मई से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़े थे। हालांकि वो ये चुनाव हार गए थे। बिसौली में भी श्रीराम कालोनी में उनका घर है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *