JANTA KI PUKAR

बरेली में एंटी करप्शन की टीम ने शाहदाना स्थित विद्युत उपकेंद्र ऑफिस से 20 हजार की रिश्वत लेते संविदा कर्मचारी अरविंद कुमार को अरेस्ट किया है। आरोपी को टीम पकड़कर कोतवाली थाने ले गई, जहां रिश्वत की रकम भी मौके से बरामद की है। पूछताछ में कर्मचारी अरविंद ने एंटी करप्शन के अधिकारियों को बताया कि यह रिश्वत SDO गौरव शर्मा के लिए ली थी। एंटी करप्शन के इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने दोनों के खिलाफ कोतवाली में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत FIR दर्ज कराई है।

कनेक्शन जोड़ने के लिए रिश्वत

एंटी करप्शन टीम के प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि इज्जतनगर के सैनिक कॉलोनी निवासी संविदा कर्मचारी अरविंद कुमार विद्युत उपकेंद्र शाहदाना स्थित ऑफिस में कार्यरत है। शिकायतकर्ता बारादरी के नवादा शेखान निवासी राकेश कुमार ने प्रार्थना पत्र देकर बताया था कि मेरे घर और मकान का बिजली बिल बकाया होने के चलते कनेक्शन काट दिया गया था।

बिल की धनराशि ओटीएस योजना के तहत दिसंबर माह 2023 में एसडीओ गौरव शर्मा से बातचीत करने के बाद जमा की गई। लेकिन उसके बाद भी कनेक्शन नहीं जोड़ा गया। इस मामले में एसडीओ से मिला, जिसने कहा कि अरविंद से मिल लो।

साहब का खर्चा है, जो कहा है कर दो

पीड़ित ने बताया कि एसडीओ बार बार कह रहे थे कि अरविंद से मिल हो। जिसके बाद अरविंद ने कहा कि साहब का खर्चा है, 20 हजार रुपये की मांग की गई। एंटी करप्शन के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने टीम के साथ शुक्रवार को अरविंद कुमार को विद्युत उपकेंद्र शाहदाना स्थित कार्यालय से आज शाम गिरफ्तार कर लिया। एफआईआर में एसडीओ का नाम भी शामिल किया गया है, छापा लगते ही एसडीओ भी फरार हो गए।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *