JANTA KI PUKAR

बदायूं: बीते 16 फ़रवरी को नगर में स्थित जिला महिला अस्पताल में सीएमएस इंदुकांत वर्मा से अभद्रता करने वाले व्यक्ति सुल्तान व उसकी पत्नी शब्बो निवासी सहसवान नें गुरुवार 22 फ़रवरी को जिला महिला अस्पताल के सीएमएस कार्यालय आकर सीएमएस इंदुकांत वर्मा से बीते दिनों हुई अभद्रता व मिसअंडर स्टेडिंग के लिए के लिए लिखित में माफ़ी मांगी एवं जनसुनवाई पोर्टल पर की गई शिकायत को भी वापस लेकर किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने की लिखित में माफ़ी मांगी मांगी। बोला सर मुझे माफ कर दो मुझसे गलती हो गई।

संवादाता आकाश सक्सेना

जानकारी के लिए अवगत कराते चले कि जिला महिला अस्पताल में 16 फरवरी को सहसवान क्षेत्र का एक युवक अपनी पत्नी का अल्ट्रासाउंड कराने आया था। सीएमएस ने जैसे ही अल्ट्रासाउंड करना शुरू किया तो वह अचानक चीख पड़ी। उसने आरोप लगाया कि उन्होंने उसके साथ अश्लीलता की है। इस पर महिला के पति ने सीएमएस से अभद्रता कर दी। कर्मचारियों ने उस व्यक्ति को पकड़ने का प्रयास किया तो वह वहां से भाग गया। इस प्रकरण के बाद सीएमएस डॉ. इंदु कांत वर्मा नें बदायूं कोतवाली पहुंच कर महिला व उसके पति के खिलाफ तहरीर दी और अल्ट्रासाउंड करना बंद कर दिए थे।

उधर सहसवान पुलिस ने जब उक्त आरोपी पर दबाव बनाया तो वह घर से भाग गया। पुलिस के दबाव से परेशान आरोपी गुरुवार को जिला महिला अस्पताल पहुंचा। सीएमएस से बोला सर माफ कर दो। उसके बाद उसे घर भेज दिया। उसने माफीनामा लिख कर दिया। इस बाबत सीएमएस ने बताया कि आरोपी ने माफी मांग ली है। उन्होंने कोतवाली पुलिस को उसका माफीनामा भेज दिया है। जिससे पुलिस उसे परेशान नही करेगी। अब पुनः जिला महिला अस्पताल में अल्ट्रासॉउन्ड सेवा शुरू हो गई है।

चार दिन तक रही अल्ट्रासॉउन्ड सेवा बाधित..

करीब चार दिन तक अल्ट्रासाउंड महिला अस्पताल में नहीं हुए तो गर्भवती लौटने लगी। सीएमएस
ने कहा कि जब तक आरोपी पकड़ा नहीं जायेगा तब तक वह अल्ट्रासाउंड नहीं करेंगे। महिला अस्पताल में अल्ट्रासाउंड बंद होने की शिकायत एडी हेल्थ पुष्पा पंत से भी की गई साथ ही जिलाधिकारी के समक्ष भी यह मुद्दा उठाया गया तो दोनों ने सीएमएस से फोन पर वार्ता हुई वहीं कहा कि महिलाओं को समस्या नहीं होनी चाहिए। जहाँ वार्ता के बाद बाद अल्ट्रासाउंड शुरू किए।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *