JANTA KI PUKAR

लोकसभा चुनाव से पहले बरेली पुलिस ने जिले भर के हिस्ट्रीशीटरों का सत्यापन शुरू कर दिया है। जिससे चुनाव में किसी भी प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था खराब न हो सके। पुलिस सत्यापन में पता चला कि 120 हिस्ट्रीशीटरों में कुछ की मौत हो चुकी है अन्य जिला छोड़कर बाहर रहने लगे।

बरेली जिले में कुल 2260 हिस्ट्रीशीटर अभी भी पुलिस रिकार्ड में हैं। इनमें 79 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। इनमें कई गौतस्कर भी शामिल हैं। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने सभी सीओ व थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि अपराधियों का लगातार सत्यापन किया जाए।

माहौल बिगाड़ने वाले जायेंगे जेल

बरेली शहर व देहात में 41 आपराधिक गिरोह सक्रिय हैं। जिसमें कुल 217 बदमाश शामिल हैं। पुलिस इन सभी पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। एसएसपी ने कहा कि यदि किसी ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया तो ऐसे अपराधियों का चुनाव जेल में ही मनेगा। आगामी होली पर्व को देखते हुए भी बवालियों पर भी पुलिस नजर रखे हुए है।

चुनाव से पहले गुंडा एक्ट की कार्रवाई

चुनाव से पहले ही पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए 275 अपराधियों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की, इनमें 25 अपराधियों को जिला बदर किया गया है। यह सभी जिला बदर लोग अगले 6 माह तक जिले में नहीं रह सकेंगे। साथ ही गैंगस्टर एक्ट के तहत 67 मुकदमें दर्ज किए गए हैं। जिनमें 281 अपराधियों को नामजद किया गया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *