JANTA KI PUKAR

बदायूं। बीते दिनों नगर के जवाहरपुरी पुलिस चौकी नजदीक नगला शर्की के मैदान में क्रिकेट खेलनें पहुंचे युवक पर कार सवार चार लोगों नें जानलेवा हमला किया था जिसमे वह बाल बाल बच गया, अब वहीं युवक पर हुए जानलेवा हमले के मामले में सिविल लाइंस कोतावली पुलिस ने चार हमलावरों के खिलाफ हत्या की कोशिश में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

अवगत कराते चले

संवादाता आकाश सक्सेना

कि मामला सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के गांव लखनपुर के रहने वाले निवासी अजय पटेल ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि बीते 18 जनवरी की दोपहर के करीब 12 बजे वे अपने मित्र सिद्धार्थ पटेल, विशाल पटेल के साथ नगर के नगला मंदिर स्थित मैदान में मैच खेल रहा था, उन्होंने बताया कि इसी बीच मैदान में एक सफेद रंग की कार पहुंची जिसमे से योगेंद्र राठौर, प्रियांशु पटेल, रवि राठौर और सिद्धार्थ राठौर निकले, उन्होंने बताया कि सभी कार सवार कार से

उतरे और मुझे जान से मारने के मकसद से नियत फायर किया जहाँ मै बाल बाल बच गया ।

वहीं अब इस मामले में पुलिस ने मौके पर जाकर घटना की जांच की थी। मामला सही पाया गया था। पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर आरोपी योगेंद्र राठौर उर्फ सोनू, प्रियांशु पटेल निवासी नगला शर्की और रवि राठौर उर्फ विक्की पौनिया एवं सिद्धार्थ राठौर निवासी आवास विकास के खिलाफ हत्या की कोशिश में मुकदमा दर्ज किया हैं। वहीं जानकारी से अवगत कराते हुए थाना सिविल लाइंस छेत्र के इंस्पेक्टर गौरव विश्वनोई ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *